sher or shayari

all shero shayari in hindi

Ads Here

Wednesday, 11 October 2017

all category shayari in hindi

वो आयेगा ज़रूर वो उम्मीदें बाकी हैं 

 अभी कुछ दूरियां तो कुछ फांसले बाकी हैं,
पल-पल सिमटती शाम से कुछ रौशनी बाकी है,
हमें यकीन है कि कुछ ढूंढ़ता हुआ वो आयेगा ज़रूर
अभी वो हौंसले और वो उम्मीदें बाकी हैं।


सबने साथ छोड़ दिया Alone Shayari

कदम कदम पे बहारों ने साथ छोड़ दिया,
पड़ा जब वक़्त तब अपनों ने साथ छोड़ दिया,
खायी थी कसम इन सितारों ने साथ देने की
सुबह होते देखा तो इन सितारों ने साथ छोड़ दिया।


इंसान यहाँ बेमतलब जिए जाता है

ऐ खुदा बुला ले अब तो अपने पास मुझे,
क्यों मुझसे तू और इम्तेहान लिए जाता है,
अब किसी को जरुरत नहीं है जहाँ में मेरी
ये इंसान यहाँ पर बेमतलब जिए जाता है.


दिल तोड़ने वाले पे अब यकीन नहीं

जीवन का हर पन्ना तो रंगीन नही होता,
हर रोने वाला तो गमगीन नही होता,
एक ही दिल को कोई कब तक तोड़ता रहेगा
अब कोई जोड़ता भी है तो यकीन नही होता।


दिल से चाहा नहीं, एक तरफ़ा प्यार शायरी

एक शख्स पास रह के समझा नहीं मुझे,
इस बात का मलाल है शिकवा नहीं मुझे,
मैं उस को बेवफाई का इलज़ाम कैसे दू
उसने तो दिल से ही चाहा नहीं मुझे !


मंजिल पाने के लिए हौसला शायरी

जब टूटने लगे हौसला तो बस ये याद रखना,
बिना मेहनत के हासिल तख्तो ताज नहीं होते,
ढूंढ़ लेना अंधेरों में भी मंजिल अपनी….,
जुगनू कभी रौशनी के मोहताज़ नहीं होते।


ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम
 
उदास लम्हों की न कोई याद रखना,
तूफ़ान में भी वजूद अपना संभाल रखना,
किसी की ज़िंदगी की ख़ुशी हो तुम,
बस यही सोच तुम अपना ख्याल रखना।







मुस्कुराने की वजह शायरी

खामोश बैठें तो लोग कहते हैं
उदासी अच्छी नहीं,
ज़रा सा हँस लें तो
मुस्कुराने की वजह पूछ लेते हैं !

प्यार में धोखा खा बैठे शायरी

अनजाने में यूँ ही हम दिल गँवा बैठे,
इस प्यार में कैसे धोखा खा बैठे,
उनसे क्या गिला करें.. भूल तो हमारी थी
जो बिना दिलवालों से ही दिल लगा बैठे।

No comments:

Post a Comment